कन्नथा (नीना) एक देवी आस्तिक है और उसे ग्रामीणों द्वारा देवी के रूप में माना जाता है। वह अपने पिता शनमुगम पिल्लई (दिल्ली गणेश) के साथ रहती है, जो एक नदश्वरम खिलाड़ी और देवी के उत्साही आस्तिक, उनकी मां (फातिमा बाबू) और उनकी चार छोटी बहनें हैं।

चिन्ना दुराई (करण) समृद्ध ज़मीनदार मोहन सुंदरम (मनिवन्नन) और रंगानायक (वादिवुककरसी) के पुत्र हैं। वह एक महिलाकार है और बुरी आदतें हैं। एक दिन, चिन्ना दुराई एक हिंदू उत्सव में कन्नथा को देखती है और उसके साथ यौन संबंध रखना चाहता है। तो वह उससे शादी करने का फैसला करता है। कन्नथा के पिता शनमुगम पिल्लई, जो गहरे कर्ज में हैं, शादी के लिए स्वीकार करते हैं। चिन्ना दुराई और कन्नथा शादी कर लेते हैं।

Fun Clip Videos :  నెలసరి సమయంలో ఇంట్లో ఆడవాళ్ళూ పూజ చేయ్యోచా !! Chaganti Pravachanalu

विवाह के बाद, चिन्ना दुराई ने उससे बलात्कार किया और निर्दोष लड़की से दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। जब शनमुगम पिल्लई कन्नथ को देखने के लिए आते हैं, तो चिन्ना दुराई उन्हें उपहास करते हैं। अपनी बेटी के जीवन को नष्ट करने के लिए दोषी महसूस करते हुए, शनमुगम दिल के दौरे से मर जाते हैं। कन्नथ ने अपने बड़े घर में अपनी मां और बहनों को समायोजित करने का फैसला किया। मोहन सुंदरम और रंगानायाकी उन्हें चिन्ना दुराई के अलावा यौन उत्पीड़न करने के लिए जितना संभव हो उतना अपमानित करते हैं, कन्नथा की मां को यौन उत्पीड़न करते हैं। वे मानसिक यातना सहन नहीं कर सकते हैं इसलिए कन्नथा की मां और चार लड़कियां आत्महत्या कर रही हैं।

Fun Clip Videos :  Mac Miller - Dang! (feat. Anderson .Paak)

जल्द ही, कन्नथा गर्भवती हो जाती है। एक रात, चिन्ना दुराई, मोहन सुंदरम और रंगानायाकी निर्दोष लड़की को मौत के लिए मार देती है और उसे भस्म करती है। वे दावा करते हैं कि यह एक दुर्घटना थी। बाद में, चिन्ना दुराई अपने रिश्तेदार सेठा लक्ष्मी (इंदु) से शादी कर लीं। सीता लक्ष्मी एक बात करने वाली और बेवकूफ गांव लड़की है। कन्नथा एक देवी बन जाती है और अपराधियों पर बदला लेती है।

Fun Clip Videos :  Evil Eye Negative Energy Effects Dishti Dosham - BhakthiOne

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here